Ponk की लापशी/हुरडा लापशी

Hello friend's,









    
               ponk या ने हुरडा से हम 
पकोडे या फिर भज़ीया ही बनाते है ၊ और ये जो हुरडा है थंड के मैंसम मैं ही पाया जाता है ၊ 

                 आज मैं इस हुरडा से healthy सी लापशी बनाई है ၊ जो खाने में स्वादीष्ट तो है साथ मैं बनाने मैं आसान ၊

सामग्री

1. हुरडा 1 कप

2. गुड 1/2 कप

3. घी 2tbps

4. जायफल, इलायची, दालचीनी, सोंप का पावडर 

टीप : जब आप हरडा बाजार सें लाते है तब उसे कढ़ाई में इस थोडा भुन लें၊ फिर मिक्सर में दलींया की तरह पिस लें ၊ मैंने यहा खेत से तोंड कर निखारे पे भुना है ၊ हुरडा  निखारें पे कैसे भुना जाते इस का लिंक video के अंत में मिल जाये गा I




















































ये  video जरूर  देखे၊ like, comment and share करे၊
मेरे channel को subscribe करे၊


Thank you..

Comments

Popular posts from this blog